17 वर्षीय छात्रा की बीच चौराहे पर चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी फरार

हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सोमवार शाम एक व्यस्त बाजार में 17 वर्षीय स्कूली छात्रा की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी 20 वर्षीय गुफरान ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा ने आरोपी से बात करने से इनकार कर दिया था, जिसके चलते आरोपी ने यह कदम उठाया।

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

घटना के बाद शहर पुलिस अधीक्षक (ओमती) राजेश कुमार राठौर ने पीटीआई को बताया, “पीड़िता तमन्ना को गुफरान नामक एक व्यक्ति ने चाकू घोंपकर मार डाला, क्योंकि उसने कथित तौर पर उससे बात करने से इनकार कर दिया था।” पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी फरार है, लेकिन ओमती इलाके में हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

हत्या के बाद छात्रा को तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपी की पहचान कर ली है। अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि छात्रा आरोपी से परिचित थी और हाल ही में उसने उससे बात करना बंद कर दिया था।



घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि राहगीरों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हमले के बाद घटनास्थल से भागने में सफल रहा। पुलिस अब गुफरान की तलाश में जुटी हुई है और उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह घटना न केवल जबलपुर बल्कि पूरे राज्य में सनसनी फैलाने वाली है और इसे लेकर लोगों में गहरा आक्रोश है। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि अगर किसी को भी आरोपी के बारे में कोई जानकारी मिले तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें। इस घटना ने समाज में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं और इस मामले में न्याय की मांग जोर पकड़ रही है।

Join Our YouTube Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *